बस यात्रा में जेब कट जाने की सूचना देते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखिए

आजके इस लेख में हम बस में पर्स चोरी के ऊपर पुलिस अधिकारी को एक पत्र लिखेंगे और उनसे आग्रह करेंगे कि वह जल्द से जल्द इस पर कार्रवाई करें

बस यात्रा में जेब कट जाने की सूचना देते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखिए

सेवा में ,
श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय ,
विकासनगर ,लखनऊ

विषय – बस यात्रा में जेब कट जाने की शिकायत । 
महोदय ,
सविनय निवेदन है कि आज सुबह लगभग 10 बजे मैं अपने घर से कॉलेज के लिए निकला और बस चाँद पोल से  जयपुर  विश्वविद्यालय प्रवेश भवन जाने वाली बस पर बैठा मैंने बस का टिकट लिया और अपना पर्स अपनी जेब मे रख लिया। उसके बाद बस अजमेरी गेट के पास ही पहुची थी मैंने देखा एक बुजुर्ग चाचा जी सीट ना मिलने के कारण खड़े थे तो मैंने अपनी सीट उन्हें दे दी और मैं खड़ा हो गया उस समय बस मे बहुत भीड़ थी। उसके बाद मैं अपने स्टाप पर उतर गया, और जैसे ही जेब मे हाथ डाला तो मेरा पर्स गायब था ।पर्स के अन्दर मेरा कॉलेज id, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड जिसका नंबर 567845631128 , और लगभग 2000 ₹ थे ।

अतः महोदय ,आपसे निवेदन है कि आप मेरी पर्स चोरी की शिकायत पर उचित दांडिक कार्यवाही करते हुए चोर को तत्काल पकड़ें व पर्स प्राप्ति को सुनिश्चित करवाएं। इस सम्बन्ध में आपकी त्वरित कार्यवाही अपेक्षित है ।

सधन्यवाद

भवदीय
अनमोल शर्मा ,
पता – 25 ,विकासनगर ,
जयपुर

दिनांकः 17/04/2021

ये पढ़े :

आशा है दोस्तो की इस पत्र को पढ़ने के बाद आपकी “बस यात्रा में जेब कट जाने की सूचना देते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्र“, की समस्या दूर हो चुकी होगी । यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो हमे कमेंट कर के जरूर बताएं और आप इसे अपने Social Media Sites पर Share ज़रूर करें l

अगर आप भविष्य में भी ऐसी जानकारी लेना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें और साथ के साथ आप हमारे इंस्टाग्राम पेज और  फेसबुक पेज को लाइक करें जिससे आपको हमारे आने वाली हर पोस्ट की अपडेट समय से मिलती रहे और अगर आपको ऐसे ही किसी पत्र को लिखने में दिक्कत हो रही तो हमे कमेंट करे हम आपकी सहायता जरूर करेंगे।

1 thought on “बस यात्रा में जेब कट जाने की सूचना देते हुए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखिए”

Leave a Comment